breaking news New

अयुर्वेदिक स्मोक थैरेपी का शरद पूर्णिमा के दिन किया जायेगा शुभारम्भ कई बालीबुड एक्टर एवं गुजरात के गरबा किंग सिंगर देव भट्ट होंगे शामिल

अयुर्वेदिक स्मोक थैरेपी का  शरद पूर्णिमा के दिन किया जायेगा शुभारम्भ कई बालीबुड एक्टर एवं गुजरात के गरबा किंग सिंगर देव भट्ट होंगे शामिल


रायपुर - नशा मुक्ति अभियान के तहत तंम्बाकू छोड़ने के लिए देश भर में राष्ट्रीय स्तर पर आज से समाज सेवी पल्ल्वी मनुदेव  गौड़ा  ने एक पत्रकारवार्ता लेकर अभियान  की शुरुआत कर दी है। इसमें लोगो को सिगरेट ,धूम्रपान ,एवं शराब की शौक़ीन लोगो के लिए हर्बल केयर के जरिये अपना शौक पूरा कर सकते है। इसकी शुरुवात 13 अक्टूबर को ब्रांड जिंदगी ,हेलो फ्रेश ,एवं इट्स माई शोप का लांच किया जायेगा। इस अवसर पर डायरेक्टर पल्लवी मनुदेव गौड़ा ने बताया कि इस प्रोडक्ट के जरिये किसी भी  नुकसान नहीं है क्योंकि यह पूरा आयुर्वेदिक है.एवं सभी उत्पादों में गुणवक्ता का विशेष ध्यान रखा गया है। उन्होंने बताया कि ब्रांड डियर जिंदगी के विशेष प्रोडक्ट में स्मोक थैरेपी  जो की आयुर्वेदिक पद्धति से निर्मित जिसका किसी भी प्रकार से कोई हानि नहीं है इसको भी लांच किया जायेगा।


स्मोक थैरेपी पूरी तरह से आयुर्वेदिक होने के कारण नो तंम्बाकू अभियान में एक मिल के पत्थर शाबित  होंगी। इसके उपयोग से स्वास्थ्य के लिए लाभकारी है , साथ जो व्यक्ति तम्बाकू के आदि हो चुके है इसकी सेवन से वे निजात पा सकते है। पल्ल्वी मनुदेव का कहना है कि  स्मोक थेरेपी से सर्दी,जुकाम,खांसी,कफ,एवं कैंसर जैसी घातक जो की जानलेवा बीमारी है उससे बचाव होगा। इसमें लॉन,केशर,फ्रूट,एवं मिंट जैसे उत्पादों को शामिल किया  गया है जिससे शरीर के लिए काफी लाभदायक है। 
 
पल्लव मनुदेव बताया की 13 अक्टूबर को शाम बजे ललित महल में शरद पूर्णिमा के दिन लांच किया जायेगा। साथ ही आम जनता के लिए निःशुल्क गरबा का आयोजन भी रखा गया है जिसमे गुजरात के माँ अम्बे मंदिर से 121 किलो की शुद्ध पीतल की मूर्ति मंगवाई गयी है। इस दौरान गरबा उत्सव में गुजरात डांडिया के किंग सिंगर देवभट्ट ,डॉ. उत्त्पल जिवराजनी  बॉलीबुड आर्टिस्ट एवं कॉमेडियन गरबा सिंगर अमित मिस्त्री के साथ अभिनेत्री सुचेता खन्ना ,2018 की मिसेस इंडिया रूना शर्मा ,नीलम देवकीर्ति ,और मुश्कान विशेष रूप से शामिल रहेंगी। इस दौरान विजेताओं के लिए विशेष तरह के इनाम भी दिया जायेगा। 
गया है जिसकी की जाएगी जिसमे आयुर्वेदिक