breaking news New

सीतामढ़ी में जनसभा के दौरान तेजस्वी यादव का वीडियो जमकर वायरल

सीतामढ़ी में जनसभा के दौरान तेजस्वी यादव का वीडियो जमकर वायरल

सीतामढ़ी।  बिहार के सीतामढ़ी जिले में जनसभा के बाद तेजस्वी यादव का हेलीकॉप्टर में बैठने से ठीक पहले का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 

सीतामढ़ी जिले से वायरल होने वाला ये वीडियो दो दिन पुराना बताया जा रहा है. तेजस्वी यादव डुमरा हवाई अड्डा मैदान पर जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे. यहां तेजस्वी को सुनने के लिए बड़ी संख्या में भीड़ जुटी हुई थी. भीड़ इस कदर उत्साहित थी, कि तेजस्वी यादव अपना भाषण भी शुरू नहीं कर पा रहे थे. तेजस्वी ने मंच से लोगों से अपील की, कि कई जनसभाएं करनी हैं. समय बहुत कम है. इस दौरान शोर कुछ देर के लिए शांत हुआ, तो तेजस्वी यादव ने अपने वादों को दोहराया और जल्दी से मंच से उतरकर अपने हेलीकॉप्टर की तरफ चलने लगे.

तेजस्वी यादव अपने हेलीकॉप्टर की तरफ तेजी से बढ़ रहे थे. इस दौरान लोगों की भीड़ उनके साथ फोटो खिंचवाने के लिए उत्साहित थी. इस भीड़ को चीरते हुए एक समर्थक उनके पास तक जा पहुंचा. जब तेजस्वी हे​लीकॉप्टर में बैठने जा रहे थे, तभी इस युवा समर्थक द्वारा तेजस्वी के साथ सेल्फी ली जा रही थी. 

भीड़ से बचकर निकलकर आए तेजस्वी का गुस्सा इस समर्थक पर फूट गया. उन्होंने समर्थक का हाथ पकड़कर उसे पीछे धकेल दिया. इसका वीडियो मौके पर बना लिया गया, जिसे अब वायरल किया जा रहा है.