सब इंस्पेक्टर ने प्रेमिका को गोली मारी, फिर श्वसुर की हत्या कर दी, अब फरार है और पुलिस तलाश कर रही

सब इंस्पेक्टर ने प्रेमिका को गोली मारी, फिर श्वसुर की हत्या कर दी, अब फरार है और पुलिस तलाश कर रही

दिल्ली पुलिस के एक उप-निरीक्षक आरोपी संदीप दहिया ने एक झगड़े के बाद अपनी प्रेमिका को गोली मार दी​ और फिर अपने श्वसुर की गोली मारकर हत्या कर दी. आरोपी फरार है और पुलिस तलाश कर रही है.

सनसनीखेज वारदात दिल्ली की है. पुलिस ने बताया कि दिल्ली पुलिस के उपनिरीक्षक संदीप दहिया, जो कल देर रात झगड़े के बाद अपनी प्रेमिका को गोली मारकर उसे घायल कर गए थे, ने आज हरियाणा के रोहतक में अपने ससुर की कथित तौर पर हत्या कर दी. दहिया अपनी पत्नी की हत्या करने के इरादे से उसके मायके गया था, लेकिन उसके बजाय उसके पिता रणवीर सिंह को गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई.

सूत्रों ने बताया कि 36 वर्षीय पुलिसकर्मी की पत्नी और वह कई सालों से अलग-थलग हैं और दोनों अलग-अलग रह रहे हैं. जबकि उसके संपर्क में एक प्रेमिका भी है. जो उससे मुलाकात करने आई थी और दोनों कार के अंदर बहस कर रहे थे कि तभी दहिया ने अपनी प्रेमिका को गोली मार दी. पुलिस के मुताबिक, दहिया ने महिला को तब गोली मारी जब वे दोनों कार के अंदर लड़ रहे थे। महिला को उप-निरीक्षक जयवीर ने  बचाया जिसने कथित तौर पर जीटी करनाल रोड पर साईं मंदिर को पार करते समय उसे देखा था।

पुलिस उपायुक्त (बाहरी उत्तर) गौरव शर्मा ने कहा, "महिला को नजदीकी अस्पताल ले जाते समय उसने बताया कि लाहोरी गेट पुलिस स्टेशन में तैनात सब-इंस्पेक्टर दहिया ने गोली मारी है।" महिला की हालत स्थिर है, डीसीपी ने कहा, आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।