breaking news New

पूरे देश में चल रहा दुर्गा पूजा यहाँ हो रहा युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म, क्या माता ऐसे में खुश रहेगी

पूरे देश में चल रहा दुर्गा पूजा यहाँ हो रहा युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म, क्या माता ऐसे में खुश रहेगी

हमारी दुर्गा पूजा तभी सफल होगी जब हम महिलाओ की रक्षा का सपथ इस नवरात्री में ले, एक तरफ दुष्कर्म और दूसरी तरफ दुर्गा पूजा ये दिखावा ठीक नहीं, आखिर हम उसी माता का नौ दिनों तक आराधना करते है माता भी महिला है हम एक महिला का पूजा करते है दूसरी तरफ दुष्कर्म 

महोबा।  उत्तर प्रदेश में महोबा के पनवाड़ी क्षेत्र में दुर्गा पूजा की झांकिया देख घर लौट रही एक युवती को अगवाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का मामला प्रकाश में आया है।

पुलिस उपाधीक्षक राम प्रवेश राय ने गुरूवार को यहां बताया कि पनवाड़ी कस्बे निवासी एक युवती बुधवार देर शाम पड़ोस की अन्य महिलाओं और सहेलियों के साथ दुर्गा पूजा के अवसर पर सजाई गई प्रतिमाओं के दर्शन के लिये गई थी। इस बीच घर वापस लौटते समय एक स्थान पर अंधेरे का फायदा उठाकर उसके पड़ोस में रहने वाले युवक अशोक अहिरवार ने अपने दो अन्य साथियों की मदद से उसे अगवा कर लिया। पास में ही एक मकान में ले गया। जहांपर तीनो युवकों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।

उन्होंने बताया कि उनके चंगुल से मुक्त होकर युवती काफी देर के बाद जब घर पहुची तो उसने अपने साथ हुई घटना के बारे में परिजनों को अवगत कराया।

पुलिस उप अधीक्षक ने बताया कि पीड़ित युवती की शिकायत पर पुलिस ने इस मामले में आरोपियों अशोक अहिरवार, सतीश राजपूत तथा उनके एक अन्य साथी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। घटना के बाद से आरोपी फरार हो गए है। पुलिस ने तीनों आरोपियों की तलाश में छापेमारी भी है लेकिन वे अभी पकड़े नही जा सके है।