breaking news New

First Flash : राशन चोरी करने नक्सलियों ने रोकी गाड़ी, DRG के जवानों पर की फायरिंग

First Flash : राशन चोरी करने नक्सलियों ने रोकी गाड़ी, DRG के जवानों पर की फायरिंग

जवानों के जवाबी कार्यवाही में जंगल की आड़ लेकर भागे नक्सली

सुकमा, 14 नवंबर। सुकमा जिले में नक्सलियों ने एक बड़ी घटना को अंजाम देने की कोशिश की है.डीआरजी के जवानों पर नक्सलियों ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी है. जवानों पर हथियार बंद नक्सलियों ने एंबुश लगाकर हमला किया.जवानों के जवाबी कार्यवाही में जंगल की आड़ लेकर भागे नक्सली. बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने इंजरम भेज्जी मार्ग पर दो गाड़ियों को रोक दिया था. घटना की जानकारी मिलने पर सुरक्षा बल के जवान मौके पर पहुंचे और रूट क्लीयर करने लगे. इसी दौरान नक्सलियों ने जवानों ने गोलियां चला दी. एसपी शलभ सिंहा ने फायरिंग की पुष्टि की है.

जानकारी के मुताबिक गुरुवार सुबह नक्सलियों ने इंजरम भेज्जी मार्ग पर एटेगट्टा के पास दो गाड़ियों को रोक दी थी. इसके बाद जवानों को घटना की जानकारी मिली. सूचना मिलते ही डीआरजी की टीम मौके के लिए रवाना हुई. जैसे ही जवान मौके पर पहुंचे घात लगाए नक्सलियों ने जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी. जवानों की जवाबी कार्रवाई के बाद नक्सली मौके से फरार हो गए.

तकरीबन 20 से 25 की संख्या में बंदूकधारी नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम दिया है.बताया जा रहा है कि नक्सली राशन चोरी करने की फिराक में थे. इस वजह से नक्सलियों ने भेज्जी जा रहे ग्रामीणों की गाड़ी रोकी. सभी ग्रामीण कोंटा साप्ताहिक बाजार से खरीदी कर वापस अपने गांव जा रहे थे.  

बुधवार को भेज्जी थाना क्षेत्र के गच्छनपल्ली इलाके में सुरक्षा बल के जवानों के साथ नक्सलियों की मुठभेड़ हुई थी. एनकाउंटर में जवानों ने एक वर्दीधारी नक्सली को ढेर कर देने का दावा किया था. साथ ही घटनास्थल की सर्चिंग के बाद जवानों ने एक भरमार बंदूक समेत भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री बरामद करने की जानकारी दी थी.