breaking news New

पत्रकार सम्मेलन में आज की जनधारा के प्रधान संपादक सुभाष मिश्र ने सभी संवाददाताओं को नववर्ष की दी बधाई

 पत्रकार सम्मेलन में आज की जनधारा के प्रधान संपादक सुभाष मिश्र ने सभी संवाददाताओं को नववर्ष की दी बधाई

कोरोना काल से बाहर निकलकर दोबारा स्फूर्ति के साथ काम करें : प्रधान संपादक सुभाष मिश्र

रविवार को 'आज की जनधारा हिंदी अखबार' में  संवाददाताओं का सम्मेलन आयोजित किया गया। जिसमें प्रधान संपादक सुभाष मिश्र के द्वारा  मोबाइल एप्लीकेशन का लांच किया गया, उन्होंने संवाददाताओं के समक्ष मासिक पत्रिका का एलान भी किया और उन्होंने सभी संवाददाताओं को माइक आईडी भी बांटी। 


रायपुर। दैनिक आज की जनधारा व जनधारा मिडिया हाउस के तत्वावधान में रविवार को नववर्ष मिलन समारोह व पत्रकार सम्मेलन एचआईजी 24 हाउसिंग बोर्ड कालोनी, सड्डू मोवा स्थित कार्यालय में आयोजित किया गया। सम्मेलन में जनधारा मिडिया हाउस के प्रधान संपादक सुभाष मिश्र ने सभी संवाददाताओं को नववर्ष की बधाई देते हुए कहा कि कोरोना काल से बाहर निकलकर नए वर्ष 2021 में दोबारा स्फूर्ति के साथ काम करें। श्री मिश्र ने नये साल में जनधारा की नई कार्ययोजना व तैयारी के संबंध में विस्तार से जानकारी दी।


सम्मेलन का मुख्य विषय था कि कैसे जनधारा की गतिविधियों को राज्य के भीतर तक फैलाया जाए, कैसे छोटे-छोटे गंाव की खबर भी मैन स्ट्रीम तक पहुंचे, उस पर चर्चा हुई। श्री मिश्र ने बताया कि इस वर्ष से जनधारा एक मासिक पत्रिका निकालने जा रही है, जो हर माह अलग-अलग विषयों पर केन्द्रित होगी। मासिक पत्रिका छत्तीसगढ़ को देखकर बनाई जा रही है, छत्तीसगढ़ के अनछुए पहलुओं के गहरे अध्ययन के बाद सभी पाठकों के सामने प्रस्तुत किया जाएगा। इस महीने की मासिक पत्रिका का पहला संस्करण 26 जनवरी को जारी किया जाएगा। गणतंत्र दिवस को देखते हुए हमने छत्तीसगढ़ के उन वीरों की कहानियां इस मासिक पत्रिका में शामिल की है। इसका विषय है हमारे पुरखे हमारा गणतंत्र है।

मिडिया हाउस का जनधारा 24 चैनल अब डिजिटल माध्यम में भी अपनी छाप छोड़ रहा है। अब जनधारा 24 का एक एप्प भी लॉन्च किया गया है। मोबाईल एप्लीकेशन से इसे आसानी से डाउनलोड किया जा सकता है। 


इसी के साथ जनधारा 24 चैनल की माइक आईडी भी राज्य से आए सभी साथी संवाददाताओं को प्रदान की गई। जिससे अब जनधारा पूरे राज्य में सक्रियता के साथ अपनी छाप छोड़ेगा। इस दौरान जनधारा 24 का वार्षिक कैलेंडर वर्ष 2021 भी सभी संवाददाताओं को भेंट किया गया। अंत में मीटिंग के बाद राज्य से आए संवाददाताओं के साथ मैनेजमेंट ने मध्यान्ह भोजन किया और हंसी मजाक के पल भी बिताये, किसी ने गाना गया तो किसी ने अपनी पसंद की कविता सुनाई।


 सम्मेलन में आज की जनधारा परिवार की और से स्थानीय संपादक अनिल द्विवेदी, कार्यकारी संपादक विवेक मिश्र, सीईओ सौरभ मिश्र, डिप्टी मैनेजर सुनील वर्मा, उप संपादक नवरत्न पाराशर, मार्केटिंग हेड मुकेश सिंह, रिपोर्टर चमन प्रकाश केयर के साथ ही संवाददाताओं में राजनांदगांव से अमित गौतम, अंबागढ़ चौकी से विवेक मिश्रा, दुर्ग से विजयालक्ष्मी चौहान, धमतरी से संजय जैन, कोरिया से राजेश राज गुप्ता, चारामा से अनूप वर्मा, मुंगेली से राजेश खन्ना, जांजगीर-चांपा से डायमंड शुक्ला, कांकेर से दिनेश मिश्रा, कसडोल से फणेन्द्र साहू मौजूद थे।