breaking news New

कोर्ट पहुंची युवती से वकील ने कहा, मेरी गर्ल फ्रैंड बनोगी, केस दर्ज

कोर्ट पहुंची युवती से वकील ने कहा, मेरी गर्ल फ्रैंड बनोगी, केस दर्ज


कोरबा।
एक युवती ने कटघोरा के एक वकील पर मोबाइल पर अश्लील बातें करने का आरोप लगाया है। युवती उसी दिन अपने पिता की जमानत के लिए न्यायालय में उससे मिलने पहुंची थी। रात को वकील फोन कर उसे गर्ल फ्रैंड बनने का ऑफर देने लगा। पुलिस ने इस मामले में वकील के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर लिया है। दर्री थाना क्षेत्र में रहने वाली एक 20 साल की युवती के पिता का विवाद उसके भाई के साथ हो गया था। पुलिस ने इस मामले में पिता के खिलाफ एफआइआर दर्ज किया है। वर्तमान में वह कटघोरा उप जेल में निरुद्ध है।
पिता की जमानत की बात करने 25 सितंबर को युवती अपनी मां के साथ कटघोरा न्यायालय परिसर पहुंची थी। यहां वकील अजय साहू से उसने मुलाकात की और घटना की जानकारी दी। जमानत हो जाने का आश्वासन देते हुए वकील ने उन्हें वापस घर भेज दिया। पीडि़ता की मानें तो रात करीब 10 बजे वकील ने मोबाइल पर उससे संपर्क किया और इधर-उधर की बातों से शुरुआत की। इस बीच उसने पूछा क्या तुम्हारा कोई ब्वाय फ्रैंड है, तो उसने कहा नहीं। इसके बाद वकील ने उसे पूछा क्या तुम मेरी गर्ल फ्रैंड बनोगी
इस पर युवती ने कहा कि आप मेरे पिता की उम्र के है, ऐसी बातें क्यों कर रहे हैं। इसके बाद भी वकील ने माफी नहीं मांगी और उल्टे यह कहा कि मैं 30 साल का हूं और मेरी उम्र के किस व्यक्ति की तुम्हारी जितनी बेटी किसकी है। दर्री पुलिस ने इस मामले में वकील के खिलाफ धारा 509 ख के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है। उधर आरोपित बनाए गए वकील का कहना है कि आरोप निराधार है।
दो हजार वापस लेने गई तो भगा दिया
पीडि़ता का कहना है कि इसके बाद वह घबराकर मोबाइल बंद कर दी। उसकी मां दूसरे दिन कोर्ट पहुंचकर वकील से ऐसी हरकत करने पर नाराजगी जाहिर की। केस के लिए दो हजार रुपये एडवांस दिया गया था, उसे वापस मांगा तो वकील ने जाओ जो बिगडऩा है बिगाड़ लो कहकर भगा दिया।