breaking news New

महाराष्ट्र में चुनावी सरगर्मी के बीच नितिन गडकरी से मिले संजय दत्त

महाराष्ट्र में चुनावी सरगर्मी के बीच नितिन गडकरी से मिले संजय दत्त
मुंबई। नागपुर में बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से उनके निवास पर मुलाकात की. संजय की यह मुलाकात ऐसे वक्त में हुई है जब महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां अपने चरम पर हैं. हालांकि, संजय हाल ही में किसी राजनीतिक पार्टी से जुड़ने की बात नकार भी चुके हैं.
अगस्त, 2019 में बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने यह स्पष्ट कर दिया था कि वह किसी भी राजनीतिक दल में शामिल नहीं होंगे. उन्होंने यह बात महाराष्ट्र सरकार में सहयोगी पार्टी राष्ट्रीय समाज पक्ष (RSP) के प्रमुख और राज्य मंत्री महादेव जानकर के उस दावे के बाद कही थी जिसमें जानकर ने दावा किया था कि संजय दत्त 25 सितंबर को RSP का दामन थाम लेंगे.
संजय ने कहा था, 'मैं किसी भी राजनीतिक दल में शामिल नहीं होऊंगा. जानकर मेरे प्रिय मित्र और भाई हैं और मैं उनके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं देता हूं.'
दरअसल, उस समय आरएसपी में संजय दत्त के शामिल होने की बात तब शुरू हुई जब उनका एक वीडियो क्लिप वायरल हो गया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि मैं आरएसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष, मेरे दोस्त और मेरे भाई महादेव जानकर को बधाई देता हूं. अगर मैं यहां होता, तो मैं आता.
इसके बाद, आरएसपी प्रमुख जानकर ने दावा किया था कि संजय दत्त ने आरएसपी का दामन थामने के लिए 25 सितंबर का दिन तय किया है.
बता दें कि साल 2009 में समाजवादी पार्टी ने संजय दत्त को लखनऊ से लोकसभा उम्मीदवार के तौर पर मैदान में उतारा था.
वहीं, फिलहाल संजय दत्त की तीन फिल्में आने वाली हैं, ये हैं प्रस्थानम, केजीएफ-2 और पानीपत. 'प्रस्थानम' मल्टी-स्टारर पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म है. 'प्रस्थानम' इसी नाम से साल 2010 में बनी तेलुगू फिल्म की हिंदी रीमेक है. इसके निर्देशक देवा कट्टा हैं. फिल्म में अली के अलावा संजय दत्त, मनीषा कोइराला, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, अमायरा दस्तूर और सत्यजीत दुबे भी हैं. यह फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होगी.
वहीं, 'केजीएफ 2' में संजय दत्त अधीरा के किरदार में हैं. ये एक एक्शन थ्रिलर कन्नड़ फिल्म है. फिल्म 'केजीएफ 2' दिसंबर में रिलीज होगी. इसमें उनके साथ रवीना टंडन भी नजर आएंगी. फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील कर रहे हैं. इसके अलावा 'पानीपत' एक हिस्टोरिकल पीरियड ड्रामा फिल्म है. इसके अलावा संजय दत्त की भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया, तोरबाज और सड़क 2 भी आने वाली फिल्में हैं.