breaking news New

First-flash : बस पुल की रेलिंग तोड़कर नदी में गिरी, 8 की मौत, 16 घायल

First-flash : बस पुल की रेलिंग तोड़कर नदी में गिरी, 8 की मौत, 16 घायल

दर्दनाक खबर आई है कि मध्य प्रदेश के रायसेन में बीती रात बड़ा हादसा हुआ है. इंदौर से छतरपुर जा रही एक यात्री बस अनियंत्रित होकर रीछन नदी के पुल की रेलिंग तोड़कर पानी में गिर गई. इस हादसे में दो महिला और एक बच्चे समेत कुल 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. इस भीषण हादसे में 19 यात्री घायल हो गए हैं जिन्हें मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने प्रशासन की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि घायलों को पहले इलाज के लिये जिला अस्पताल भेजा गया जहां से गभीर हालात में घायल 9 लोगों को बेहतर इलाज के लिए भोपाल रेफर किया गया. बताया जा रहा है कि बीती रात करीब डेढ़ बजे ओम साईं राम कंपनी की यात्री बस इंदौर से छतरपुर जा रही थी जिसमें करीब 45 यात्री सवार थे. रायसेन दरगाह के पास रीछन नदी के पुल पर गड्ढे में पहिया आ जाने के कारण बस अनियंत्रित होकर 40 फीट ऊंचे पुल से गहरे पानी में गिर गई.


पुलिस के अनुसार घटना की जानकारी मिलते ही रायसेन कलेक्टर उमाशंकर भार्गव और एसपी मोनिका शुक्ला सहित पूरा प्रशासन मौके पर पहुंचा और स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया. रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान रायसेन कलेक्टर उमाशंकर भार्गव भी घायल हो गए. जिसके बाद कलेक्टर उमाशंकर भार्गव को भी उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया. फिलहाल जिला प्रशासन ने घायलों को दस-दस हजार रुपये की आर्थिक सहायता राशि देने की घोषणा की है. अभी पानी का बहाव तेज़ होने के कारण कुछ और लोगों की तलाश की जा रही है.