breaking news New

ड्रग्स कनेक्शन मामले में पूछताछ : पहली बार सारा अली खान कैमरे पर नजर आई

ड्रग्स कनेक्शन मामले में पूछताछ :  पहली बार सारा अली खान कैमरे पर नजर आई

सुशांत मामले में  ड्रग्स एंगल में नारकोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा पूछताछ के बाद पहली बार सारा अली खान कैमरे पर नजर आई हैं. वे अपनी अपकमिंग फिल्म कुुली नंबर 1 के प्रमोशन के लिए द कप‍िल शर्मा शो के सेट पर वरुण धवन और टीम के साथ नजर आईं। 

सारा ने पिंक आउटफिट पहना था. इसी के साथ उन्होंने सिंपल मेकअप रखते हुए हाथ में डिजाईनर ब्रेसलेट पहना था. उन्होंने कैमरे को देखते हुए पोज भी दिए. 

 वहीं वरुण धवन ब्लैक शर्ट-पैंट में नजर आए. सारा ओर वरुण के साथ फिल्म के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी भी साथ थे. वे व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक पैंट में दिखे. 

 एनसीबी की पूछताछ के बाद सारा ने पहली बार दुर्गाष्टमी पर अपनी फोटो के साथ फैंस को त्योहार की शुभकामनाएं दी थी. सोशल मीड‍िया पर वापस लौटने के बाद कैमरे के सामने उनका यह पहला अपीयरेंस था. 

 मालूम हो कि सारा और वरुण की फिल्म कूली नंबर 1 अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी. फिल्म का प्रीमियर क्रिसमस पर किया जाएगा. कूली नंबर 1 की टीम ने रिलीज से पहले प्रचार अभियान की शुरुआत कर दी है. इसकी शुरुआत कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो से की गई है. 

कूली नंबर 1 फिल्म से सारा और वरुण की तस्वीरें पहले ही सामने आ चुकी है. दोनों की यह फ्रेश जोड़ी फैंस के बीच काफी चर्चा में थी. अब फिल्म में उनकी केमिस्ट्री कितनी जमती है यह देखने वाली बात होगी. 

 "कूली नंबर 1" पूजा एंटरटेनमेंट की लोकप्रिय फ्रैंचाइजी पर आधारित एक फैमिली कॉमेडी ड्रामा है. इसका निर्देशन डेविड धवन ने किया है. फिल्म में वरुण और सारा के अलावा परेश रावल, जावेद जाफरी, जॉनी लीवर, राजपाल यादव सहित अन्य कलाकार नजर आएंगे. 

बता दें सारा सोशल मीड‍िया पर काफी एक्ट‍िव रहती हैं. वे आए दिन अपने भाई और लॉकडाउन में फैमिली संग अपने क्वालिटी टाइम की फोटोज शेयर करती रहती थीं. लेक‍िन सुशांत केस के ड्रग्स एंगल में नाम आने के बाद उन्होंने लंबे समय तक सोशल मीड‍िया पर अपनी एक्ट‍िविटी से ब्रेक ले लिया था. अब जब वे दोबारा कैमरे पर सहज नजर आ रही हैं तो उम्मीद है आगे भी उनके फैंस को वे अपडेट्स देती रहेंगी. 

सारा को पिछली बार फिल्म 'लव आज कल' में कार्तिक आर्यन के साथ देखा गया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पिट गई थी लेक‍िन कार्तिक के साथ उनके रिलेशन को लेकर वे काफी चर्चा में रहीं.